Post Page Advertisement [Top]

लॉकडाउन फन / अमिताभ बच्चन ने अपनी फनी इमोजी शेयर की, बताया- इन दिनों लोगों से फोन पर क्या नहीं बोल सकते

अमिताभ बच्चन का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान किसी से ये भी नहीं कह सकते कि घर पर नहीं हूं। (फोटो-वीडियो साभारः अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया अकाउंट)

दैनिक भास्कर

Apr 19, 2020, 12:15 PM IST
लॉकडाउन के बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपना एक एनिमेटेड फोटो शेयर किया और बताया कि इन दिनों लोगों से फोन पर क्या नहीं कहा जा सकता है। इसके साथ ही एक अन्य पोस्ट में उन्होंने फिल्म 'सत्ते-पे-सत्ता' के एक गाने की शूटिंग के दौरान लिया गया अपना थ्रोबैक फोटो भी शेयर किया।
अमिताभ ने जो इमोजी शेयर की उसमें वे आंख मारते हुए नजर आ रहे हैं, इसके साथ उन्होंने लिखा, 'अच्छा, एक और बात तय है, इन दिनों... जब फ़ोन आए, तो operator या staff को ये भी नहीं बोल सकते की कह दो 'साहेब घर में नहीं हैं'। उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी बेटी श्वेता ने लिखा.. 'हाहाहा' वहीं एक्टर रोहित रॉय ने लिखा..'टू कूल अमित जी'
पुराना फोटो भी शेयर किया
एक अन्य पोस्ट में अपना एक पुराना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'वो भी क्या दिन थे... फिल्म 'सत्ते-पे-सत्ता', गाना 'दिलबर मेरे...' हेमा जी के साथ... गुलमर्ग, कश्मीर में... वो ही सही मायनों में दिन थे...' उनकी इस पोस्ट पर फिल्ममेकर फराह खान कुंदर ने लिखा, 'ये एक्स्प्रेशन्स'। एक्टर रोहित रॉय ने यहां लिखा, 'मेरा अबतक का सबसे पसंदीदा पसंदीदा गाना, फिल्म 'शक्ति' का गाना.. 'जाने कैसे कब कहां' इसे टक्कर दे रहा है।'
शेयर किया था 'शोले' के प्रीमियर का फोटो 
दो दिन पहले अमिताभ ने अपनी फिल्म 'शोले' के 15 अगस्त 1975 को हुए प्रीमियर का यादगार फोटो शेयर किया था। जिसमें उनके खुद के अलावा उनके पिता हरिवंश राय बच्चन, उनकी मां तेजी बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन नजर आ रही हैं। 

No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib