Post Page Advertisement [Top]


एसटीएफ की हिसार यूनिट ने रोहतक के खरावड़ चौकी के पास कार सवार दो युवकों के कब्जे से 2 किलो 100 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपियों में भिवानी के प्रेम नगर का मंजीत उर्फ कालिया और भिवानी की ही फ्रेंडस कॉलोनी का संदेश कुमार उर्फ गोलू शामिल है।
गोलू मूलरूप से हिसार के गांव कंवारी का रहने वाला है। मामले की खास बात ये कि दिल्ली से हेरोइन ला रहे आरोपियों ने पुलिस को गच्चा देने के लिए अपनी कार पर मास्क और सेनिटाइजर सप्लाई के लिए वाहन की फर्जी परमिशन लगा रखी थी। दिल्ली बार्डर और बहादुरगढ़ में आरोपी इसी परमिशन के बूते पुलिस को गच्चा देते हुए नाके पार कर गए। फिलहाल मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ रोहतक के आईएमटी थाना में केस दर्ज हुआ है। एसटीएफ ने दोनों आरोपियों को शनिवार को रोहतक कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी संदेश उर्फ गाेलू को न्यायिक हिरासत में जेल और आरोपी मंजीत उर्फ कालिया को दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।
पुलिस को शक हुआ तो तलाशी ली
एसटीएफ की हिसार यूनिट के एसआई महेंद्र सिंह ने आईएमटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दो युवक नशीला पदार्थ लेकर दिल्ली से रोहतक की और आ रहे है। इसके बाद उन्होंने अपनी टीम के साथ खरावड़ चौकी के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। उन्होंने कई वाहनों को जांचा लेकिन तस्कर नहीं मिली। एसआई महेंद्र के अनुसार कुछ देर बाद क्रेटा कार में दोनों आरोपी वहां पहुंचे। उन्होंने मास्क-सेनिटाइजर के सप्लायर होने की बात कही और परमिशन दिखाई। लेकिन पुलिस को उनकी बातों पर शक हुआ। तलाशी में दोनों के पास से 2 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद हुई।



Frauds were imposed on the car for supplying mask-sanitizer, heroin, two arrested


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VFM8Of
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib