Post Page Advertisement [Top]

कोरोना से लड़ने के लिए क्षेत्र के विभिन्न गांव में जाकर पिछले 10 दिनों से अपने पीठ पर डब्बा टांग कर जाति, धर्म के भेद को पीछे छोड़ते हुए साइकिल से लोगों के घर-घर में सैनिटाइज करने का काम कर रहा है बेगूसराय जिले का लाखो निवासी इंजीनियर राहुल कुमार। राहुल कुमार ने बताया कि इस महामारी के दौर में अपने क्षेत्र के लोगों को सुरक्षित रखने की भावना से मैं साइकिल से पीठ पर डब्बा टांग कर 20-20 किलोमीटर दूर जाकर गली-नली एवं घरों को सैनिटाइज करने का काम कर रहा हूं।

उन्होंने बताया कि बेगूसराय के पूर्व मेयर आलोक कुमार एवं लखमिनियां के मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद जहांगीर द्वारा मेरे इस कार्य को देखते हुए मदद किया जा रहा है। जिससे मेरे हौसले को और बल मिल रहा है। सुबह में साइकिल पर सवार होकर क्षेत्र के दूरदराज गांव में भी जाकर सैनिटाइज करने का काम कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि विगत 2 दिन पूर्व लखमिनियां के वार्ड 16 में भी मैंने सैनिटाइज किया है। इंजीनियर राहुल ने बताया कि इस महामारी को देखकर मुझे कड़ी धूप की भी परवाह नहीं है। उन्होंने बताया कि जब तक हमारा समाज इस महामारी से निजात नहीं पा लेता मैं इस कार्य को करता रहूंगा और कोरोना जैसी महामारी पर जीत हासिल करके ही दम लूंगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In order to save people from Corona, people are sanitizing from house to house. Rahul


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bwDtEo
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib