Post Page Advertisement [Top]

सीआईए-2 की एक टीम काे सूचना मिली कि बिना मास्क लगाए हरगोबिन्द उर्फ गोबिन्द पुत्र राजेन्द्र उग्राखेड़ी में अपने किराए के कमरे के बाहर शराब बेच रहा है। टीम ने दबिश देकर गाेबिन्द काे गिरफ्तार कर 144 पव्वे अवैध शराब बरामद की। राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव झगीना निवासी गाेबिन्द यहां उग्राखेड़ी में प्रवीन पंडित के मकान में किराए पर रहता है।

वहीं, अपनी दुकान के सामने अवैध रूप से शराब बेच रहे कुटानी गांव निवासी जोगेन्द्र पुत्र लालचंद काे सीआईए-2 ने गिरफ्तार कर 36 अध्धे देसी शराब बरामद की। वहीं, सीआईए-वन की टीम काे सूचना मिली कि लाॅकडाउन के चलते शराब ठेके बंद हाेने के कारण उग्राखेड़ी निवासी मनोज शर्मा पुत्र वेदपाल ने अपने कमराें में शराब रखी है। तब पुलिस ने छापा मारकर कमरे से 120 अध्धे बरामद किए।

स्कूटी पर अवैध शराब बेचता, डिग्गी में 24 पव्वे व एक बाेतल मिली

शहर के हलदाना जाैरासी राेड पर स्कूटी की डिग्गी में अवैध रूप से शराब बेचते हलदाना के बलजीत काे पुलिस ने काबू किया। पुलिस ने स्कूटी की तलाशी ली ताे डिग्गी से देसी शराब के 24 पव्वे व एक बाेतल मिली। आराेपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। रविवार काे पुलिस रेलवे राेड पर गश्त पर थी। सूचना मिलने ने माैके पर पहुंच युवक काे काबू किया। पुलिस ने युवक काे नीचे उतारकर स्कूटी की तलाशी ली ताे स्कूटी की डिग्गी से 24 पव्वे शराब देसी व एक बाेतल मिली। चौकी इंचार्ज राजकुमार ने बताया कि अवैध रूप से शराब बेचते हुए एक युवक काे काबू कर केस दर्ज किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Liquor was being sold outside the house and shop, police caught


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VGBjLN
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib