Post Page Advertisement [Top]

डंडारी पुलिस ने शनिवार को थाना क्षेत्र के बांक गांव स्थित एक बगीचे में गुप्त सूचना के आधार पर एक देसी रायफल एवं एक कारतूस के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। एएसपी अंजनी कुमार एवं थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने गहन पूछताछ कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक बदमाश हथियार के साथ बांक गांव स्थित एक बगीचे में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में बैठा है।

इस सूचना पर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार, पुअनि सिद्धेश्वर प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर उक्त बगीचे को चारों तरफ से घेराबंदी कर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। गिरफ्तार बदमाश की पहचान बांक पंचायत के डीह टोल बिशनपुर निवासी राम सुमिरन महतो का पुत्र देवानंद महतो के रूप में की गई जिसके पास से एक देसी रायफल एवं एक कारतूस भी बरामद किया गया है।

सूचना पाकर एएसपी सह बलिया डीएसपी अंजनी कुमार डंडारी थाना पहुंच उक्त बदमाश से गहन पूछताछ की। बताया जाता है कि उक्त बदमाश का डंडारी सीमा से सटे खगड़िया जिले के अपराधियों से सांठ-गांठ था। जो किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में गंडक नदी पार करने को लेकर उक्त बगीचे में अन्य साथी का इंतजार कर रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त बदमाश पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dandari police arrested a rogue from the garden with a desi rifle


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cxudjQ
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib