Post Page Advertisement [Top]


हलालपुर से शनिवार रात लापता 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका रविवार दोपहर गांव के पास खेतों में मिला। इसकी सूचना खेतों में काम कर रहे किसानों ने पुलिस को दी। युवक के चेहरे पर भी चोट के निशान हैं। पुलिस ने मृतक के पिता कृष्ण के के बयान पर अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है। हलालपुर निवासी अमित के पिता कृष्ण ने एक ट्रक लिया है। कभी उसका पिता ट्रक लेकर जाता था तो कभी अमित उस ट्रक पर ड्राइवरी करता था। वैसे वे खेतीबाड़ी का काम भी करते हैं।
अमित शाम को खाना खाकर बाहर घूमने गया था बोलकर गया था कि वह जल्द ही वापस आएगा। रविवार की दोपहर 12 बजे हलालपुर के खेतों में अमित का नग्न अवस्था में शव पड़ा होने की सूचना खेतों में काम कर रहे लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर सैदपुर चौकी प्रभारी चांद, थाना प्रभारी जसबीर सिंह व डीएसपी हरेंद्र कुमार ने भी घटना स्थल का दौरा किया। उसकी गोलियां मारकर हत्या की गई है। अमित की मोटरसाइकिल पास में ही खड़ी मिली है।
इधर, सफियाबाद गांव में घर के बंटवारे में छाेटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली, गंभीर
सफियाबाद गांव में मकान के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। छोटे भाई ने रिश्तों की मर्यादा तोड़ते हुए अपने बड़े भाई को दो गोली मारी। एक गोली गर्दन में तो दूसरी पैर में लगी है। घायल का दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी पुलिस ने मामला दर्ज नही किया है। पुलिस घायल के बयान लेने का प्रयास कर रही है, लेकिन डॉक्टरों ने उसे अनफिट घोषित किया है।


No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib