Post Page Advertisement [Top]


शहर के सेक्टर-10 स्थित आबकारी कराधान विभाग की हाउसिंग सोसायटी निवासी एवं गुड़गांव ट्रैफिक कंट्रोल रूम के प्रभारी एसआई सतेंद्र सिंह की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। रविवार सुबह उनका शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस फिलहाल उनकी मौत के कारणों की जांच कर रही है।
मूल रूप से जिला महेंद्रगढ़ के गांव माजरा खुर्द निवासी सतेंद्र सिंह वर्ष 2008 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे। वर्ष 2017 में उनको पदोन्नति मिली थी जिसके बाद कुछ समय तक उन्होंने धारूहेड़ा व कसौला थाना प्रभारी का पद भी संभाला। तत्पश्चात उनका तबादला गुड़गांव हो गया था। फिलहाल गुड़गांव में वे ट्रैफिक कंट्रोल रूम में प्रभारी के पद पर कार्यरत थे।
मॉडल टाउन थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि सतेंद्र सिंह शहर के कालाका चौक पर सेक्टर-10 में स्थित आबकारी कराधान विभाग की हाउसिंग सोसायटी में किराए पर रहे थे। शनिवार रात को वे करीब 11 बजे गुड़गांव से लौटे थे और परिवार के साथ खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब उनके परिजन उठे तो उन्हें फंदे पर लटका पाया। पुलिस ने बताया कि वे प्रतिदिन गुड़गांव से रेवाड़ी आते-जाते थे और लॉकडाउन की वजह से रविवार को भी उन्हें ड्यूटी पर जाना था। जब सुबह काफी देर तक उनका कमरा नहीं खुला तो उनकी पत्नी ने देखा कि वे पंखे पर लटके हुए हैं।
इसके बाद उन्होंने महेंद्रगढ़ में रहने वाले परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पुलिस कंट्रोल रूम में मामले की सूचना दी। सूचना पर मॉडल टाउन थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और वहां से पुलिस के आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। तत्पश्चात पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। महेंद्रगढ़ से सूचना मिलने के बाद उनके पिता सत्यवीर यादव एवं अन्य परिजन यहां पहुंचे। पुलिस ने निरीक्षक के पिता सत्यवीर यादव की शिकायत पर सामान्य कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib