Post Page Advertisement [Top]

नई शुरुआत / फैंस की डिमांड पर जरीन खान ने शुरु किया अपना यूट्यूब चैनल, शेयर करेंगी लाइफस्टाइल से जुड़ी दिलचस्प वीडियोज

दैनिक भास्कर

Apr 19, 2020, 06:14 PM IST
मुंबई. लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्स अपने घरों में फुरसत के पल बिता रहे हैं। ऐसे में फैंस से इंट्रेक्ट करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स नए तरीकों की तलाश में हैं। हाल ही में जरीन खान ने अपने समय का प्रयोग करते हुए फैंस के लिए यूट्यूब चैनल शुरू किया है जिसमें वो फूड फिटनेस फैशन और ट्रेवल पर वीडियो शेयर करेंगी। 
हाल ही में जरीन ने अपने इंस्टाग्राम से यूट्यूब चैनल की जानकरी दी है। उन्होंने इसमें कहा, 'पब्लिक डिमांड के चलते मैं शुरू करने जा रही हूं अपना यूट्यूब चैनल। इस चैनल में आपको असल जिंदगी की जरीन खान देखने मिलेगी, ना कि एक्ट्रेस जरीन खान'। वीडियो में आगे जरीन ने ये भी बताया कि वो फिटनेस और ट्रैवल में ज्यादा ध्यान देने वाली हैं क्योंकि मेकअप और कुकिंग में वो ज्यादा एक्सपर्ट नहीं हैं।

जरीन ने चैनल लॉन्च करते हुए अपना पहला वीडियो भी शेयर कर दिया है जिसमें उन्होंने फैंस को चॉकलेट चिप्स कुकीज बनाने की रेसिपी सिखाई है। कम ही समय में जरीन के यूट्यूब चैनल पर 3 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं। वीर और हेट स्टोरी 2 एक्ट्रेस जरीन खान की तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। केवल उनके इंस्टग्राम अकाउंट में ही 8.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि उन्होंने ये चैनल फैंस की भारी डिमांड पर ही शुरू किया है।

No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib