Post Page Advertisement [Top]

कोरोना वॉरियर्स को सलाम / मैराडोना-पेले समेत 50 फुटबॉलर ने ताली बजाकर डॉक्टर और अन्य योद्धाओं का सम्मान किया, फीफा ने वीडियो जारी किया

भारत के फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया (बाएं ऊपर) समेत विश्व के 50 दिग्गज खिलाड़ियों ने ताली बजाकर कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया।भारत के फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया (बाएं ऊपर) समेत विश्व के 50 दिग्गज खिलाड़ियों ने ताली बजाकर कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया।

  • वीडियो में भारत के बाइचुंग भूटिया ने भी कोरोना वॉरियर्स के लिए तालियां बजाते नजर आए
  • फीफा ने कहा- चिकित्सा कर्मचारी और स्वयंसेवक हर दिन मानव जाति की रक्षा कर रह हैं

दैनिक भास्कर

Apr 19, 2020, 04:21 PM IST
रियो डी जिनेरिया. कोरोनावायरस ने आज पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। कई डॉक्टर समेत अन्य लोग जो फ्रंटलाइन में आकर इस महामारी से लड़ रहे हैं। इन सभी के सम्मान में फुटबॉल जगत के मैराडोना, पेले और रोनाल्डो समेत 50 दिग्गजों ने ताली बजाई और सभी को धन्यवाद भी दिया। फेडरेशन इंटरनेशनल फुटबॉल एसोसिएशन (फीफा) ने शनिवार को इसका एक वीडियो भी जारी किया है। इसी के साथ जान गंवाने वाले वॉरियर्स को श्रद्धांजलि भी दी।
फीफा ने लिखा, ‘‘दुनियाभर में चिकित्सा कर्मचारी और स्वयंसेवक हर दिन अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर मानव जाति की रक्षा कर रह हैं। ऐसे रियल लाइफ हीरोज के लिए अनंत तालियां।’’ 1 मिनट 25 सेंकड के वीडियो में पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी नजर आए हैं। सबसे पहले इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम और उसके बाद स्पेन के सर्जियो रामोस, स्पेन को रोनाल्डो, ब्राजील के काका, अमेरिका की मार्टा, ब्राजील के काफू ताली बजाते हुए नजर आए। वीडियो में भारत के बाइचुंग भूटिया ने भी कोरोना वॉरियर्स के लिए तालियां बजाई।

No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib