Post Page Advertisement [Top]

शहजादपुर की ऋषि कॉलोनी में बुधवार को बच्चे के खुले में शौच करने को लेकर हुए झगड़े में बच्चे के पिता पर गोली चलाने वाले रिटायर्ड सूबेदार दिलबाग सिंह को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। इसी बीच अब पुलिस ने सूबेदार के बेटे कमलजीत की शिकायत पर काला, उसके भाई कमल व पिता निक्कू पर भी क्रॉस केस दर्ज कर लिया है। इन पर मारपीट, धारा 144 तोड़ने और जान से मारने की धमकी देने की धाराएं लगाई हैं। असल में इस मामले में पुलिस ने कुछ तथ्य दबाने की कोशिश की है। दिलबाग सिंह का बेटा भूपेंद्र भी बुधवार सुबह हुई इस लड़ाई में शामिल था। वह पुलिस हेडक्वार्टर पंचकूला के सीआईडी विभाग में कार्यरत है।

पहली एफआईआर में पुलिस ने भूपेंद्र का कोई जिक्र नहीं किया था। अब दर्ज क्रॉस एफआईआर में जिक्र है कि बुधवार सुबह काला, निक्कू और कमल ने भूपेंद्र के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया था। सिर में चोट लगने से भूपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया था। पहले इसे सेक्टर 32 के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया था, लेकिन हालात बिगड़ने के बाद पंचकूला के पारस अस्पताल ले जाया गया। जहां भूपेंद्र के सिर का तीन घंटे तक ऑपरेशन किया गया। भूपेंद्र के सिर की हड्डी टूटी हुई बताई जाती है, जिसका ऑपरेशन हुआ है। पुलिस मुलाजिम होने के कारण भूपेंद्र को शहजादपुर पुलिस केस से बाहर रखना चाहती थी। वहीं उसकी गंभीर हालत की सूचना मिलने पर पुलिस के हाथ पैर फूल गए। आनन फानन में पुलिस ने भूपेंद्र के भाई कमलजीत की शिकायत पर काला, निक्कू और कमल के खिलाफ केस दर्ज किया है।


कमलजीत ने दी यह शिकायत दी

शहजादपुर पुलिस को दी शिकायत में कमलजीत ने कहा कि उनके घर के नजदीक पंचायत की खाली जमीन में काले का बेटा मटरू खुले में शौच कर रहा था। जब उसे मना किया तो काला, कमल और निक्कू ने भूपेंद्र के सिर में लोहे की रॉड मार दी। भूपेंद्र के सिर से खून बहने लगा और वह जमीन पर गिर गया। उसे इलाज के लिए सेक्टर 32 ले जाया गया। भूपेंद्र की हालत खराब होने पर उसे पंचकूला के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

  • कमलजीत की शिकायत पर ऋषि कॉलोनी के कमल, काला और उनके पिता निक्कू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल सभी घायल अलग अलग अस्पतालों में उपचाराधीन हैं। दिलबाग सिंह को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।जितेंद्र वालिया, जांच अधिकारी


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Who shoots Now cross case filed on the complaint of Subedar's son, accused-policeman attacked him on the head with a rod


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KcFkSO
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

| Designed by Colorlib